पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल पर रैली में बरसे जूते

नई दिल्ली : पंजाब चुनावों में लगे मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर जूते से हमला किया गया है। बठिंडा में एक रैली को संबोधित कर रहे सीएम को जूता मारा गया है। पुलिस ने रैली स्थल से जूता फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

 
पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल पर बरसे जूते

यहाँ फिर से वर्जिन बनने के लिए लड़कियां अपना रहीं यह तरीका

वहीं, जलालबाद में रविवार को हुए सुखबीर बादल के काफिले पर हुए हमले को लेकर अकाली नेताओं के बयान ही मेल नहीं खा रहे। हरसिमरत कौर बादल ने हमले की घटना से इनकार करते हुए इसे दो पक्षों की गुटबाजी बताया है। उधर शिअद के सेक्रेटरी दलजीत िसंह चीमा इसे आप कैंडिडेट भगवंत मान की साजिश बता रहे हैं। साथ ही इसकी शिकायत चुनाव आयोग को भी करने जा रहे हैं। सीएम बादल ने कहा, हमला करने वालों पर केस दर्ज होना चाहिए।

 
चुनाव आयोग ने कहा, गुस्सा वोट देकर निकालें
पंजाब के चीफ इलेक्टोरल ऑफिसर वीके सिंह ने सुखबीर के काफिले पर पथराव का सख्त नोटिस लिया। उन्होंने कहा, इस तरह की घटनाओं की इजाजत नहीं दी जाएगी। अगर कोई गुस्से में है तो वह चुनाव के दौरान वोटिंग मशीन का बटन दबाकर जाहिर करे।’

बड़ी खबर: OGM यूपी की इस महिला ने दिया 150 केंचुओं को जन्म

आप गुंडों से हमले करवाती फिर वीडियो बनाती

शिअद सेक्रेटरी डॉ. दलजीत चीमा ने सुखबीर पर हमले की निंदा की। कहा, ‘आप’ गुंडों से विरोधियों पर हमले करवाती और फिर वीडियो बना सोशल मीडिया पर डालती है। शिकायत कमीशन के पास करेंगे। उन्होंने भगवंत मान का नाम लेकर कहा, वह अपने सियासी विरोधियां के खिलाफ लोगों को उकसा रहे है।

Latest from Main news

English News
Go to Top